Welcome to Inashrestha's Blog; Different way to blog :D

Welcome to Inashrestha's Blog; Different way to blog :D

Sunday, January 20, 2008

कुछ खट्टी, कुछ मीठी ! Hindi Jokes!

* इक आदमी अपनी बिवी का अन्तिम संस्कार करके घर जा रहा था. अचानक बिजली चमकी, बादल गरजे, जोर से बारिस शुरू हो गई. दुखी आदमी: लगता है पहुँच गई.

* डाक्टर : तुम्हारी बिवी और तुम दोनोका ब्लड ग्रुप एक ही है.
पति : होगा क्यों नहीं ३० साल से मेरा खून जो पी रही है!

* भिखारी: साब १० रुपैया देना चाय पीना है.
आदमी: लेकिन चाय तो ५ रुपैया मे आता है.
भिखारी: पर साब गर्लफ्रेंड भी तो है.
आदमी: भिखारी होकर भी गर्लफ्रेंड बनाली?
भिखारी: ना साब, गर्लफ्रेंड ने भिखारी बना दिया.

* आसमाँ में तुम, समुन्दर में तुम, जमिन पे तुम, हवा में तुम, जहाँ भी देखो तुम ही तुम हो. डोमेक्स वाली आंटी ठीक ही कहती थी, कीटाणु हर जगह होता है.

* गुड मर्निंग! आप ये सोच रहे होंगे की रात को गुड मर्निंग? अरे भाई सिम्पल है! फोन मेरा, पैसे मेरे, मेसेज मेरा, तो मर्जी भी मेरी! जो मेरी मर्जी आयेगा, वो भेजूँगा तुम्हे क्या.

* चाँदनी रात थी, नदीका किनारा था, आसमान में तारों का नजारा था, एक बिहारी प्रेमी ने प्यार से मुस्कुराते हुए अपनी बिहारन प्रेमीकासे कहा: अरे ओ सुषमा, बीडी पिएगी?

* लड़का: क्या मैं तुम्हारा हाथ चूम सकता हूँ?
लड़की: क्यों हरामजादे, मेरे होठो पे कोई कांडे लगे है?

* लड़का: चलो किसी विरान जगह चलते हैं!
लड़की: तुम ऐसी वैसी हरकत तो नहीं करोगे?
लड़का: बिल्कुल नहीं.
लड़की: तो फ़िर रहेने दो...

* नारदमुनि धरती पर मदिरा पीने आए, १२ बोतल पीने के बाद भी जब उन्हें खास कुछ असर ना देखने पर ठेके वाला ने पूछा: साब आपको क्यों नही चढ्ती?
नारदमुनि: मैं भगवान हूँ.
ठेकेवाला: लो साले को भी चढ़ गई.

*एंग्री बोस: तुम ने कभी उल्लू देखा है?
कामदार (सर झुकाते हुए): नहीं सर.
बोस: निचे क्या देख रहे हो मेरी तरफ़ देखो.

* एक सुंदर लड़की: इस ड्रेस का क्या प्राइस कितना है?
दूकानदार: सिर्फ़ ५ किस.
लड़की: और इस ड्रेस का?
दूकानदार: १० किस.
लड़की: दोनों ड्रेस पैक करदो. बिल मेरी दादी पे करेगी.

* एकबार जंगल में सारी जानवरकी भेला हुई. उसमे पान पराग पानमसला बाँटी गई . सारे जानवर खाने लगे, बस एक जिराफ को छोड़कर. क्यों?
क्यों की ऊँचे लोग ऊँचे पसंद - 'मानिकचंद'.

No comments:

Post a Comment