Welcome to Inashrestha's Blog; Different way to blog :D

Welcome to Inashrestha's Blog; Different way to blog :D

Thursday, January 24, 2008

hindi jokes!

• हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा हा ...हि हि हि हि हि हि हि हि हि हि ... हो हो हो हो हो हो हो हो हो हो हो... कुछ नहीं यार बस आपकि शक्ल याद आ गई!
• यमराज ने एक लड्के कि जान ले लि। चित्रगुप्त- 'इस को वक्त से पेहले क्यों मारा?'
यमराज: 'क्या करुँ, साल के अन्त में टार्गेट जो पूरा करना था.'
•लड्केवाले: 'लड्कि का नाम क्या है?'
लड्किवाले: 'हमारी प्यारी, आपकी प्यारी सबकि प्यारी, रामप्यारी। लड्के का नाम क्या है ?'
लड्केवाले: 'हमारा गु, आपक गु, हम सबका गु जग्गु.'
• लोग कहेते है कि खुदा ने आपको बहुत फुर्सत में बनाया है.
'ठीक हि कहेते हैं, फालतु काम फुर्सत में हि तो किये जाते हैं.'
• सैफ: मेरा दिल कहेता ह्म्म्म्म्...! मेरा दिल कहेता ह्म्म्म्म्...! मेरा दिल कहेता ह्म्म्म्म्...!! मेरा दिल कहेता ह्म्म्म्म्...!!!
जावेद जाफरि: 'अबे ओइ यह तेरा दिल है कि मख्खि...?
• जिजा: 'सालि जी, आपके यहाँ कि सबसे मशहूर चीज कौन सी है?'
सलि: 'जिजा जि, जो मशहूर थि, उसे तो आप ले गये!'
• टिचर: 'अगर आपना केरेक्टर सुधरना है तो सब औरतों को माँ कहा करो।'
स्टुडेन्ट: 'मेडम इस से मेरा केरेक्टर तो ठीक रहेगा, पर मेरे बाप का बिगड जायेगा.'
• प्रश्न: 'अगर दो पिपल के पेडों को एक रस्सि से बाँध दिया जाये तो उस रस्सि को क्या कहेंगे?'
उत्तर: 'उस रस्सि को बोलेंगे नोकिया - कनेक्टिङ्ग पिपल।'
• आजका विचार: अगर आप बस पे चढे... या फिर बस आप पे चढे... दोनो मर्तवा टिकट तो आपका हि कटता है।
• खुदा करे तुझे खुशियाँ हजार मिले, मुझसे भी अच्छा यार मिले, मेरि गलफ्रेन्ड तुझे राखि बाँधे और तुझे एक और बेहन का प्यार मिले।
• गब्बर: कितने आदमी थे?
साम्भा: सरदार २ (दो)।
गब्बर: मुझे गिनति नहिं आति, २ कितने होते हैं?
साम्भा: सरदार २, १ के बाद आता है।
गब्बर: और २ के पेहले?
साम्बा: २ के पेहले १ आता है।
गब्बर: तो बीच में कौन आता है?
साम्बा: बीच में कोइ नहिं आता।
गब्बर: तो फिर दोनो एक साथ क्यों नहिं आते?
साम्भा: १ के बाद हि २ आ सकता है, क्युं कि २, १ से बडा है।
गब्बर: २, १ से कितन बडा है?
साम्भा: २, १ से १ बडा है।
गब्बर: अगर २, १ से १ बडा है तो १, १ से कितना बडा है?
साम्भा: (रोते हुए)मुझसे यह सारे सहन नहिं होता। सरदार मैनें आपका नमक खाया है, मुझे गोलि मार दो।

No comments:

Post a Comment