Welcome to Inashrestha's Blog; Different way to blog :D

Welcome to Inashrestha's Blog; Different way to blog :D

Wednesday, February 27, 2008

Hindi Jokes-2!!

• कभि कभि मेरे दिल में खयाल आता है,
कभि कभि मेरे दिल में खयाल आता है,
आज नहिं आया,
कहा ना कभि कभि आता है...।

• टीचर क्लास में बच्चोको पढाते हुए: 'ए' फर?
क्लास: एप्पल ।
टीचर: फिर से, 'ए' फर?
क्लास: एप्पल
टीचर: जोर से बोलो
क्लास: जय माता दी!!!

• ऐसा है प्यार हमारा
मैं किश्ति तु किनारा,
मैं धनुष तु तीर
मैं मटर तु पनीर,
मैं बारिश तु बादल
मैं राजमा तु चावल,
मैं हट तु कूल
मैं अप्रिल तु फूल...हा हा हा!!

• लड्की: 'अगर तुम मुझे किस करनेकि कोशिश करोगे तो मैं शोर मचा दुङ्गी।'
लड्का: लेकिन यहाँ तो दूर-दूर तक कोइ नहीं है।
लड्की: मुझे पता है, लेकिन फर्मालिटि तो पूरी करनी पडेगी…

• खुदा बचाये हमें इन हसीनों से, नाजनीनों से, दिलनशीनों से, जशीनों से... पर इन्हे कौन बचाये हम कमीनों से...

• बिहारका पपुलेसन स्लोगन: "हम दो हमारे दो, उन्के बाद जितने भि हों, सबको पन्जाब और हरियाणा भेज दो।"

• शराब एक बिमारी है जो सारे समाज को खतम कर रहि है। आओ मिलकर इस बिमारी को खतम करें। एक बोतल तुम खतम करो, एक बोतल हम खतम करेंगे।

• शराबी आँख दान करने गया, काउन्टर पर क्लर्क ने पुछा:"कुछ कहेना चाहते हो?"
शराबी: "जिसे लगाओ, उसे बस इतना बता देना यह दो पेग के बाद खुलती है।"

• ओसामा बिग बी से: 'कैसे हैं?'
बिग बी: "बस, कभी खुशी कभी गम । और तुम?"
ओसामा: 'बस, कभी गोला कभी बम।'

• तुम हँसते रहो, हँसते रहो, हँसते रहो, हँसते रहो, मुस्कुराते रहो, सदा खिलखिलाते रहो, खुश रहो, मेरा क्या हैं लोग तुम्हे हि पागल कहेंगे! हा हा हा!

No comments:

Post a Comment